कुदरत का करिश्मा, बेगूसराय में गाय ने एक साथ दो बछियों को दिया जन्म

कुदरत का करिश्मा, बेगूसराय में गाय ने एक साथ दो बछियों को दिया जन्म

गाय के मालिक का नाम सुशील महतो है। आसपास के लोग अब गाय को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। फिलहाल गाय और उसकी दोनों बछिया स्वस्थ है। गिरिराज सिंह ने जो तस्वीरें साझा की है उनमें दोनों बछिया दूध पीती हुई दिखाई दे रही हैं। इसे कुदरत का करिश्मा ही माना जा रहा है।

बिहार के बेगूसराय जिले की एक गाय फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, मटिहानी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मटिहानी पंचायत एक के वार्ड नंबर 15 की एक गाय ने एक साथ दो बछियां को जन्म दिया है। अब इस घटना की चर्चा आसपास में है। इतना ही नहीं, जिसे भी घटना के बारे में जानकारी हो रही है वहां भी हैरान हो रहा है। खुद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी गाय के दो बछिया को जन्म देने पर खुशी जाहिर की है और ट्वीट किया है। गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि बेगूसराय के मटिहानी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मटिहानी पंचायत 1, वार्ड नंबर 15 में, सुशील महतो की गाय ने दो बछिया को जन्म दिया है। दोनों स्वस्थ हैं।

गाय के मालिक का नाम सुशील महतो है। आसपास के लोग अब गाय को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। फिलहाल गाय और उसकी दोनों बछिया स्वस्थ है। गिरिराज सिंह ने जो तस्वीरें साझा की है उनमें दोनों बछिया दूध पीती हुई दिखाई दे रही हैं। इसे कुदरत का करिश्मा ही माना जा रहा है। बेगूसराय जिले में यह पहला करिश्मा नहीं है। इससे पहले भी वहां कुदरत अपना करिश्मा दिखा चुका है जब कुछ महीने पहले ही जोकिया के खखन टोला निवासी भूषण सिंह की गाय ने तीन बच्चे को जन्म दिया था। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।