पहलू खान मामले में फैसला चौंकाने वाला, आशा है राजस्थान सरकार न्याय दिलाएगी: प्रियंका

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 16 2019 9:32AM
पहलू खान मामले में फैसला चौंकाने वाला, आशा है राजस्थान सरकार न्याय दिलाएगी: प्रियंका
Image Source: Google

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, पहलू खान मामले में निचली अदालत का फैसला चौंका देने वाला है। हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और भीड़ द्वारा हत्या एक जघन्य अपराध है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहलू खान हत्या मामले में सभी आरोपियों को बरी किए जाने संबंधी अदालती फैसले को  चौंकाने वाला  करार देते हुए शुक्रवार को उम्मीद जताई कि इस मामले न्याय दिलाकर अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: वादा निभाने को सोनभद्र पहुंची प्रियंका गांधी, 10 ग्रामीणों की हुई थी हत्या

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा,  पहलू खान मामले में निचली अदालत का फैसला चौंका देने वाला है। हमारे देश में अमानवीयता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए और भीड़ द्वारा हत्या एक जघन्य अपराध है। 

उन्होंने कहा,  राजस्थान सरकार द्वारा भीड़ द्वारा हत्या के खिलाफ कानून बनाने की पहल सराहनीय है। आशा है कि पहलू खान मामले में न्याय दिलाकर इसका अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि पहलू खान हत्याकांड में अलवर जिला न्यायालय ने बुधवार को फैसला सुनाते हुए सभी छह आरोपियों को बरी कर दिया।

इसे भी पढ़ें: सपा और कांग्रेस को घडियाली आंसू बहाने की बजाय सोनभद्र के आदिवासियों की मदद करनी चाहिए: मायावती

गो तस्करी के शक में भीड़ ने अप्रैल 2017 में पहलू खान की पिटाई की और इसके दो दिनों बाद पहलू खान की मौत हो गई। यह घटना राजस्थान के अलवर में हुई थी।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप