चौकीदारी की नाटकबाजी भाजपा को नहीं बचा पाएगी: मायावती

the-drama-of-the-chowkidar-will-not-save-the-bjp-mayawati
मायावती ने कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद वे युवाओं को छह हजार रुपए नकद देने के स्थान पर उनको सरकारी व निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे।

भिवानी। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को कहा कि सत्ताधारी दल की नाटकबाजी अब काम नहीं आने वाली तथा न ही चौकीदारी की नाटकबाजी भाजपा को बचा पाएगी। उन्होंने भाजपा पर पूंजीवादी, संकीर्ण, आरएसएसवादी व जातिवादी होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता भाजपा की जुमलेबाजी को समझ गई है और इस बार जनता भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी। उन्होंने भिवानी में लोसुपा-बसपा के साझे उम्मीदवार रमेश राव पायलट के अलावा हिसार, सिरसा के प्रत्याशियों के पक्ष में रैली को संबोधित किया।

इसे भी पढ़ें: मायावती बोलीं- नमो-नमो कहने वालों की होगी छुट्टी तो अखिलेश ने कहा- चौकीदार हटाओ

उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने लंबे कार्यकाल में पिछड़े, आदिवासियों व अनुसूचित जाति तथा अल्पसंख्यकों को उनका हक दिलाने में जानबूझकर कोताही बरती। वहीं भाजपा सरकार ने बिना तैयारी के जीएसटी व नोटबंदी लागू कर आमजन को आर्थिक रूप से तोड़ दिया। व्यापारियों का कारोबार ठप्प हो गया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद वे युवाओं को छह हजार रुपए नकद देने के स्थान पर उनको सरकारी व निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे।

इसे भी पढ़ें: हित और कल्याण के लिए मतदान महत्वपूर्ण : मायावती

इस मौके पर लोसुपा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा और आरोप लगाया कहा कि उन्होंने युवाओं को रोजगार देने की बजाए उन्हें सडकों पर उतरने के लिए मजबूर कर दिया। आजादी के 70 साल में ऐसी कोई भी सरकार नहीं बनी जिसने युवाओं केा रोजगार दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर हर घर से एक युवा को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़