उत्तर प्रदेश पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, बाल-बाल बचे थानाध्यक्ष

the-encounter-between-uttar-pradesh-police-and-badmash
पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश ने गोलियां चलाईं, जिसमें एक गोली एसओ के पास से निकली और वे बाल-बाल बच गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के सीधे पैर की पिंडली को चीरती हुई निकल गई।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव समयपुर के जंगल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान मुंडाली के थानाध्यक्ष बाल-बाल बच गए।  जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार शुक्रवार सुबह मुंडाली थानाक्षेत्र के गांव समयपुर रोड़ पर जंगल में बाइक सवार एक संदिग्ध के खड़े होने की सूचना परमुंडाली के थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही बाइक सवार ने भागने का प्रयास किया।

इसे भी पढ़ें: जीएसटी के नाम पर लगाया करोड़ों का चूना लगाने वालों को नोएडा पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश ने गोलियां चलाईं, जिसमें एक गोली एसओ के पास से निकली और वे बाल-बाल बच गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के सीधे पैर की पिंडली को चीरती हुई निकल गई। बदमाश मौके पर ही गिर गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर AAP ने की राज्यसभा में चर्चा की मांग

प्रवक्ता के अनुसार घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से तमंचा और कारतूस व खोखे बरामद हुए हैं। बदमाश की पहचान मुंडाली थानाक्षेत्र के गांव जसौरा निवासी वसी उर्फ हीरो के रुप में हुई है,जिस पर मुंडाली थाने से 25 हजार का इनाम घोषित था। वसी पर मुंडाली थाने में ही एक दर्जन से अधिक लूट,डकैती और हत्या के के दर्ज हैं।

इसे भी देखें

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़