पूर्ववर्ती संप्रग सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी और उसके कार्यकाल में सिर्फ घोटाला हुए: राजे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 16 2019 2:26PM
पूर्ववर्ती संप्रग सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी और उसके कार्यकाल में सिर्फ घोटाला हुए: राजे
Image Source: Google

वसुंधरा राजे ने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती संप्रग सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी और उसके कार्यकाल में कोयला घोटाला और टूजी घोटाला हुआ।

सीकर। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस के चुनावी नारे  अब होगा न्याय  पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसकी सरकारें आजादी के बाद 55 साल तक क्या कर रही थीं जो अब उन्हें  न्याय  की बात करनी पड़ रही है। राजे ने सीकर में एक चुनावी सभा में कहा, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष इन दिनों उस पोस्टर में एक बुजुर्ग महिला के साथ नजर आ रहे हैं जिस पर  अब होगा न्याय  लिखा गया है। अगर वह 72,000 रुपये सालाना के साथ  न्याय  की बात कर रहे हैं तो उनकी सरकारें 55 साल से क्या कर रही थीं। ’

इसे भी पढ़ें: आज कांग्रेस को न्याय याद आ रहा है, 55 साल से अभी तक क्या किया: वसुंधरा

उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती संप्रग सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी और उसके कार्यकाल में कोयला घोटाला और टूजी घोटाला हुआ। राजे ने सीकर सीट से भाजपा प्रत्याशी स्वामी सुमेधानंद के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि राजस्थान में सारे विकास कार्य रुक गए हैं और किसी भी क्षेत्र में कोई प्रगति नहीं हो रही।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप