दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न इरफान की भूमिकाओं की छाप सदैव दिलों में अंकित रहेगी: राष्ट्रपति

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   15:03
दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न इरफान की भूमिकाओं की छाप सदैव दिलों में अंकित रहेगी: राष्ट्रपति

विख्यात अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ। उनका निधन, सिने-जगत एवं उनके अनगिनत प्रशंसकों के लिए अपूरणीय क्षति है।

नयी दिल्ली।  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न कलाकार थेऔर उनकी विविध भूमिकाओं की छाप सदैव हमारे दिलों में अंकित रहेगी। राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ विख्यात अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ। उनका निधन, सिने-जगत एवं उनके अनगिनत प्रशंसकों के लिए अपूरणीय क्षति है।’’

कोविंद ने कहा, ‘‘ वे दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न कलाकार थे। उनकी विविध भूमिकाओं की छाप सदैव हमारे दिलों में अंकित रहेगी।’’ राष्ट्रपति ने कहा ‘‘दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं।’’ गौरतलब है कि अभिनेता इरफान खान की बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई। वह 54 वर्ष के थे और लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।