जमशेदपुर में जांच एजेंसी के अधिकारी बनकर घुसे बदमाशों ने बैंक लूटा

CBI
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
झारखंड के जमशेदपुर में बृहस्पतिवार सुबह चार बदमाश जांच एजेंसी के अधिकारी बनकर एक बैंक में घुसे और बंदूक के बल पर लूटपाट की। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जमशेदपुर, 19 अगस्त। झारखंड के जमशेदपुर में बृहस्पतिवार सुबह चार बदमाश जांच एजेंसी के अधिकारी बनकर एक बैंक में घुसे और बंदूक के बल पर लूटपाट की। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उलीडीह थाना क्षेत्र में ‘बैंक ऑफ इंडिया’ की शाखा में चार अज्ञात बदमाशों ने खुद को एक जांच एजेंसी का अधिकारी बताकर बैंक में प्रवेश किया। पुलिस ने कहा कि बदमाशों ने ग्राहकों के मोबाइल फोन ले लिए और बैंककर्मियों को बंदूक के बल पर बंधक बनाकर लाखों रुपये लूट लिये। पुलिस ने बताया कि बदमाश फरार होने से पहले बाहर से बैंक पर ताला लगा गए।

पूर्वी सिंहभूम के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने एक टीम के साथ बैंक का दौरा किया और कहा कि जांच शुरू कर दी गई है। कुमार ने कहा कि लूटी गई रकम 30 से 35 लाख रुपये के बीच हो सकती है और सटीक रकम का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वारदात के दौरान कोई गोली नहीं चलाई गई। पुलिस ने कहा कि वह घटना के समय मौजूद बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों से पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि लुटेरों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर छापेमारी की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़