हरियाणा की जनता ने परिवर्तन का मन बनाया: गुलाम नबी आजाद

the-people-of-haryana-made-the-mind-of-change-says-ghulam-nabi-azad
उन्होंने कहा कि रात 11 बजे तक जैसे लोगों में उत्साह है उससे साफ हो जाता है कि हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में लहर है। उन्होंने कहा कि देश के लोग जागरुक हो चुके हैं और पहले की तरह जुमलेबाजी पर विश्वास नहीं करते।

जींद (हरियाणा)। कांग्रेस महासचिव एवं प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पार्टी की परिवर्तन बस यात्रा के दौरान उन्हें इस बात का संकेत मिल चुका है कि हरियाणा के लोग परिवर्तन का मन बना चुके हैं। उन्होंने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी अशोक तंवर के पक्ष में मतदान करने की अपील की। आजाद गुरुवार रात करीब 11 बजे नरवाना के हरियल चौक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने आचार संहिता की वजह से माइक का इस्तेमाल नहीं किया। 

उन्होंने कहा कि रात 11 बजे तक जैसे लोगों में उत्साह है उससे साफ हो जाता है कि हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में लहर है। उन्होंने कहा कि देश के लोग जागरुक हो चुके हैं और पहले की तरह जुमलेबाजी पर विश्वास नहीं करते। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में जिस प्रकार भाजपा नेताओं ने लोगों को बरगलाकर वोट लिए और वायदों को केवल जुमले कह कर भुला दिया गया उससे हर वोटर अपने को ठगा महसूस कर रहा है। मोदी पहले किए वायदों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए नए नए मुद्दे पेश करने का प्रयास कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: विपक्ष के लिये देश नहीं बल्कि वोट बैंक बचाना महत्वपूर्ण: अमित शाह

उन्होंने सिरसा संसदीय क्षेत्र में आने वाले नरवाना हलके के लोगों से डॉ.अशोक तंवर के पक्ष में मतदान करने की अपील की। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस बार जुमलेबाजों से बचना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़