‘लापता’ तेजस्वी को खोज निकालने वाले को मिलेगा 5100 रुपये का इनाम!

the-person-who-searches-for-missing-tejashwi-will-get-a-reward-of-rs-5100
इस पोस्टर पर नीचे लिखा है कि जो कोई विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को वापस लेकर आएगा उसे 5100 रुपये का इनाम मिलेगा। सबसे नीचे लिखा है कि वह लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद से लापता हैं।

पटना। उत्तरी बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में एक पोस्टर लगा है जिसमें ‘‘लापता’’ राजद नेता तेजस्वी यादव को खोज निकालने वाले व्यक्ति को 5100 रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है। तेजस्वी लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार के बाद से सार्वजनिक रूप से नजर नहीं आए हैं। मुजफ्फरपुर जिला मस्तिष्क ज्वर की चपेट में है और वहां सौ से ज्यादा बच्चों की इस बीमारी के कारण मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: बिहार में कम नहीं हो रहा चमकी बुखार का कहर, अबतक 130 बच्चों की मौत

एक स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने विशाल पोस्टर लगवाकर इस पर शीर्षक लिखा है ‘‘लापता, लापता, लापता।’’ इस पोस्टर पर नीचे लिखा है कि जो कोई विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को वापस लेकर आएगा उसे 5100 रुपये का इनाम मिलेगा। सबसे नीचे लिखा है कि वह लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद से लापता हैं।

 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़