प्रधानमंत्री 17वीं लोकसभा में चुनकर आए केन्द्र और राज्य के पूर्व मंत्रियों से मिलेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 9 2019 10:05AM
प्रधानमंत्री 17वीं लोकसभा में चुनकर आए केन्द्र और राज्य के पूर्व मंत्रियों से मिलेंगे
Image Source: Google

भाजपा के एक नेता का कहना है कि इन बैठकों का लक्ष्य दोनों सदनों के भाजपा सदस्यों को प्रधानमंत्री के साथ सीधा संवाद करने का अवसर देना है।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस सप्ताह के अंत में केन्द्र और राज्य में कभी मंत्री रहे और 17वीं लोकसभा चुनाव में निर्वाचित होकर आए भाजपा सदस्यों से भेंट करेंगे। सूत्रों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि मोदी भाजपा की महिला सांसदों और 45 वर्ष से कम आयु वाले सांसदों से भी मिलेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों को प्रधानमंत्री से मिलवाने और सीधा संवाद करने का अवसर प्रदान करने के लिए ऐसी बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। ऐसी अलग-अलग सात बैठकें होनी हैं।
 
 


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री इस श्रृंखला में ओबीसी, एससी और एसटी श्रेणी के पार्टी सांसदों से पहले ही मुलाकात कर चुके हैं। भाजपा के एक नेता का कहना है कि इन बैठकों का लक्ष्य दोनों सदनों के भाजपा सदस्यों को प्रधानमंत्री के साथ सीधा संवाद करने का अवसर देना है।
इन बैठकों में शामिल रहे एक सांसद का कहना है कि मोदी ने उनके साथ सीधा संवाद किया और यह बेहद अनौपचारिक बैठक थी। केन्द्रीय मंत्री इन बैठकों में शामिल नहीं हो रहे हैं। सिर्फ गृह मंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तथा संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी को इनमें हिस्सा लेने की छूट है। यह बैठकें सामान्य तौर पर 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री के सरकारी आवास पर हो रही हैं।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video