कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद अब आंतकियों ने SPO को मारी गोली, अस्पताल में तोड़ा दम

कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद अब आंतकियों ने SPO को मारी गोली, अस्पताल में तोड़ा दम
Prabhasakshi

रियाज ठोकर पुलवामा में तैनात थे तभी आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में रियाज को गोली लग गई है। इस समय रियाज को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इससे पहले गुरुवार को बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जम्मू कश्मीर में आंतकियों ने शुक्रवार को पुलवामा में एसपीओ पर गोलीबारी की है। आतंकियों के हमले में जख्मी पुलिसकर्मी की अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी है। गोली लगने के बाद बुरी तरह घायल एसपीओ रियाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों के मुताबिक,एसपीओ रियाज को घर के पास आंतकियों ने गोली मारी। रियाज ठोकर पुलवामा में तैनात थे तभी आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में रियाज को गोली लग गई है। इस समय रियाज को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इससे पहले गुरुवार को बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इसे भी पढ़ें: जांच एजेंसी NIA का दाऊद गैंग पर धावा, गैंगस्टर छोटा शकील के साथियों को किया गिरफ्तार

आंतकियों ने राहुल को उसके दफ्तर में घुसकर गोली से मारा था। इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई थी। बात दें कि आज यानि शुक्रवार को राहुल भट्ट का बंतालाब में अंतिम संस्कार किया गया है।मौके पर एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह, डिवीजनल कमिश्नर रमेश कुमार समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।