कांग्रेस के साथ किसी भी तरह का कोई तालमेल नहीं करेंगे: आप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 5 2018 3:00PM
कांग्रेस के साथ किसी भी तरह का कोई तालमेल नहीं करेंगे: आप
Image Source: Google

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस से भविष्य में किसी तरह के तालमेल की संभावना से इनकार किया है।

बलिया (उ.प्र.)। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस से भविष्य में किसी तरह के तालमेल की संभावना से इनकार किया है। वाराणसी से बलिया की पदयात्रा पर निकले सिंह ने आज नगरा में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी का कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है। भविष्य में उससे किसी भी तरह के गठबंधन की कोई संभावना नहीं है।

अपनी सरकार के कामकाज में ‘बेजा दखलंदाजी’ के खिलाफ अदालती लड़ाई जीतने में मदद करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से मिल कर धन्यवाद देने और इस मुलाकात के बाद आप के कांग्रेस के निकट आने संबंधी पूछे गये एक सवाल पर सिंह प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।
 
अगले लोकसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री के तौर पर राहुल गांधी को समर्थन देने संबंधी पूछे गये एक सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि यह कांग्रेस का मामला है कि वह राहुल को प्रधानमंत्री बनाने का दावा करती है या राष्ट्रपति बनाने का। इस सवाल से आप का कोई लेना-देना नहीं है। इस मसले से पार्टी का कोई सरोकार नहीं है। ।
 


सिंह ने अपनी पदयात्रा को सफल करार दिया और कहा कि उन्हें इस दौरान भारी जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार गंगा नदी की सफाई पर 34 सौ करोड़ रुपए खर्च होने की बात कह रही है। इसके बाद भी गंगा नदी की स्थिति में कोई बदलाव क्यों नहीं आया। वह जानना चाहते हैं कि यह राशि कहां खर्च हुई।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video