• 10 दिन के भीतर बीजेपी के नेताओं पर तीसरा हमला, इससे पहले राजौरी और अनंतनाग में भी हुए हमले

अभिनय आकाश Aug 17, 2021 19:04

कश्मीर से लगातार ऐसी खबरें आती रहती हैं जहां आतंकी बीजेपी नेताओं को निशाना बनाते रहते हैं। दर्जनभर बीजेपी नेताओं से ज्यादी की आतंकी घाटी में हत्या कर चुके हैं।

कुलगाम में बीजेपी नेता की आतंकियों ने हत्या कर दी है। आतंकियों ने बीजेपी नेता जावेद अहमद डार को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी है। हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की है। जावेद अहमद डार बीजेपी से सरपंच रह चुके हैं। जावेद डार को उनके घर के बाहर घात लगाकर बैठे हमलावरों ने  निशाना बनाया। जिसके बाद वो लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

लगातार बनाया जा रहा निशाना 

कश्मीर से लगातार ऐसी खबरें आती रहती हैं जहां आतंकी बीजेपी नेताओं को निशाना बनाते रहते हैं। दर्जनभर बीजेपी नेताओं से ज्यादी की आतंकी घाटी में हत्या कर चुके हैं। इससे पांच दिन पहले ही आतंकियों द्वारा राजौरी में बीजेपी नेता जसबीर सिंह के घर पर हमला किया गया था। इस हमले में चार साल के बच्चे की भी मौत हो गई थी। इस घटने से पहले दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी। वहीं जून महीने में दक्षिण कश्मीर के त्राल में बीजेपी के काउंसलर राकेश पंडिता की भी हत्या कर दी गई थी।  

इसे भी पढ़ें: J&K के कुलगाम में आतंकियों ने की भाजपा नेता की हत्या, उमर अब्दुल्ला ने की निंदा

बीजेपी ने की हमले की निंदा

कुलगाम में भाजपा नेता की हत्या पर बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने कश्मीर में विकास कार्य किए हैं उसकी हताशा इन आतंकियों में देखी जा सकती है। दहश्तगर्दों को यह बात खटकती है कि भारत के स्वतंत्रता दिवस पर ISI और पाकिस्तान के झंडे फहराए जाने की जगह भारत के झंडे फहराए जा रहे हैं।