देश में कोरोना के नए वेरिएंट का तीसरा मामला आया सामने, जिम्बाब्वे से जामनगर लौटा था ओमीक्रोन संक्रमित

देश में कोरोना के नए वेरिएंट का तीसरा मामला आया सामने, जिम्बाब्वे से जामनगर लौटा था ओमीक्रोन संक्रमित

गुजरात के जामनगर में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन का एक मामला सामने आया है। राज्य स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि गुजरात में ओमिक्रोन का पहला मामला जामनगर में सामने आया। जिम्बाब्वे से आया एक व्यक्ति ओमिक्रोन वेरिएंट से संक्रमित था। उसका सैंपल पुणे भेजा गया है।

नयी दिल्ली। भारत में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन का तीसरा मामला सामने आया है। आपको बता दें कि कर्नाटक के बाद गुजरात के जामनगर में कोरोना के नए वेरिएंट से संक्रमित व्यक्ति की पहचान हुई है। यह व्यक्ति जिम्बाब्वे से आया था। उसके सैंपल को टेस्ट के लिए पुणे भेजा गया था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक राज्य स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि गुजरात में ओमिक्रोन का पहला मामला जामनगर में सामने आया। जिम्बाब्वे से आया एक व्यक्ति ओमिक्रोन वेरिएंट से संक्रमित था। उसका सैंपल पुणे भेजा गया है।

कर्नाटक में आए थे 2 मामले

कोरोना के नए वेरिएंट के 2 मामले कर्नाटक में सामने आए थे। जिनमें से एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक है, जबकि दूसरा स्थानीय व्यक्ति है। हालांकि, बेंगलुरु के रहने वाले व्यक्ति ने विदेश यात्रा नहीं की थी औऱ दक्षिण अफ्रीका के नागरिक की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वो वापस अपने देश लौट गया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...