कोविड-19 :मुंबई की भायखला जेल में छह बच्चों समेत 39 लोग संक्रमित पाए गए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2021   07:28
कोविड-19 :मुंबई की भायखला जेल में छह बच्चों समेत 39 लोग संक्रमित पाए गए
प्रतिरूप फोटो

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि संक्रमण से पीड़ित 39 में से 36 को पास के पाटनवाला स्कूल में पृथकवास में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर है।

मुंबई कीभायखला महिला जेल में पिछले 10 दिनों के दौरानकैदियों और छह बच्चों समेत कुल 39 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि इस दौरान कुल 120 कैदियों की जांच की गई थी।उन्होंने कहा कि संक्रमण से पीड़ित 39 में से 36 को पास के पाटनवाला स्कूल में पृथकवास में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर है।

अधिकारी ने बताया कि एक गर्भवती महिला को एहतियात के तौर पर जीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच, बीएमसी के ई वार्ड के चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि जेल को निरूद्ध क्षेत्र घोषित नहीं किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।