गहलोत सरकार के इस मंत्री ने किया धारा 370 हटाने का स्वागत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 6 2019 2:43PM
गहलोत सरकार के इस मंत्री ने किया धारा 370 हटाने का स्वागत
Image Source: Google

कांग्रेस के युवा व तेज तर्रार नेता माने जाने वाले चांदना ने अपनी इस टिप्प्णी को अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है। इस बारे में मंत्री से बात नहीं हो सकी।केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला सोमवार को किया। राज्य में इस बारे में टिप्पणी करने वाले चांदना पहले कांग्रेस नेता है।

जयपुर। राजस्थान के युवा मामलात व खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का स्वागत किया है। हालांकि उन्होंने इसे अपनी निजी राय बताया है। चांदना ने अपने ट्वीटर हैंडल पर मंगलवार की सुबह में लिखा,  यह मेरी निजी राय है, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सरकार का पहला फैसला है जिसका मैं स्वागत करता हूँ। इसके साथ ही चांदना ने लिखा है,  लेकिन 370 बदलने के तरीके का क्रियान्वरण तानाशाही से ना होकर शांति और विश्वास के माहौल में होकर इसका अच्छे से निस्तारण हो ताकि भविष्य में देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो।

इसे भी पढ़ें: संसद में राज्य के बारे में फैसला लेने पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, YSR कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश बंटवारे की दिलाई याद

कांग्रेस के युवा व तेज तर्रार नेता माने जाने वाले चांदना ने अपनी इस टिप्प्णी को अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है। इस बारे में मंत्री से बात नहीं हो सकी।केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला सोमवार को किया। राज्य में इस बारे में टिप्पणी करने वाले चांदना पहले कांग्रेस नेता है। राज्य विधानसभा के दूसरे सत्र का सोमवार को अंतिम दिन था और कांग्रेस के सभी प्रमुख नेता यहां थे लेकिन किसी ने कोई टिप्पणी नहीं की। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस बारे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की टिप्पणी शेयर की है। बाकी किसी नेता ने इस मुद्दे पर अभी खुलकर कुछ नहीं बोला है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video