घोषणापत्र जारी करने के बाद बोले शाह, हम करेंगे एक नए ओडिशा का गठन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 7 2019 2:47PM
घोषणापत्र जारी करने के बाद बोले शाह, हम करेंगे एक नए ओडिशा का गठन
Image Source: Google

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि खनन आवंटन में भ्रष्टाचार बढ़ा है, भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को संरक्षण प्रदान करने के कारण चिटफंड घोटाला भी फलाफूला।

भुवनेश्वर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चिटफंड तथा खनन घोटाले जैसे मुद्दों को लेकर नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजद सरकार पर रविवार को हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में अगर भाजपा सत्ता में आयी तो भ्रष्टाचार में लिप्त सभी लोगों को जेल में डाला जाएगा। राज्य में पार्टी घोषणापत्र जारी करने के बाद शाह ने कहा कि भाजपा पटनायक के नेतृत्व वाली सरकार की बेड़ियां तोड़ एक ‘नए ओडिशा’ का गठन करेगी। राज्य में पिछले 19 साल से बीजद का शासन है।

इसे भी पढ़ें: टिहरी सीट पर लगभग हर चुनाव में रहा है शाही परिवार का दबदबा

उन्होंने कहा कि खनन आवंटन में भ्रष्टाचार बढ़ा है, भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को संरक्षण प्रदान करने के कारण चिटफंड घोटाला भी फलाफूला। शाह ने कहा कि बड़ी संख्या में मासूम और गरीब निवेशकों को ठगा गया है। भाजपा सत्ता में आने के बाद उन्हें (भ्रष्टाचारियों को) जेल में डालेगी। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के अधिकार नौकरशाहों को दे दिए गए हैं, वहीं सत्तारूढ़ बीजद वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज कर रही है।

इसे भी पढ़ें: सीताराम येचुरी ने PM मोदी को दुर्योधन और शाह को दुशासन करार दिया



उन्होंने कहा कि ओडिशा का शासन नौकरशाह चला रहे हैं, उन्हें लोगों की आकांक्षाओं की कोई समझ नहीं है। भाजपा के राज्य तथा केन्द्र में सत्ता में आने का विश्वास जताते हुए शाह ने कहा कि राज्य के लिए पार्टी का घोषणापत्र किसानों, महिलाओं, युवकों और समाज के कमजोर तबके के विकास एवं सशक्तिकरण पर केन्द्रित है। ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एकसाथ चार चरणों में होंगे। 147 विधानसभा और 21 लोकसभा सीटों पर मतदान 11 अप्रैल से शुरू होगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video