भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का तंज, कहा- अफजल को गुरु मानने वाले कांग्रेस से जुड़ रहे

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का तंज, कहा- अफजल को गुरु मानने वाले कांग्रेस से जुड़ रहे

कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने की खबर के बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, टुकड़े गैंग को कांग्रेस शामिल कर रही है। उन्होनें कहा कि, अफजल को गुरू मानने वाले कांग्रेस से जुड़ रहे है।

सीपीआई नेता व जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। कन्हैया के अलावा  गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी भी कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी दोनों युवा नेताओं को दोपहर करीब 3 बजे पार्टी में शमिल करेंगे। पार्टी की सदस्यता हासिल करने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी होगी।

इसे भी पढ़ें: कन्हैया-मेवाणी के जरिए कांग्रेस कर पाएगी नैया पार?

गौरतलब है कि कन्हैया कुमार ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी जिसके बाद से राजनिति अटकलें तेज हो गई थी।कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने की खबर के बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, टुकड़े गैंग को कांग्रेस शामिल कर रही है। उन्होनें कहा कि, अफजल को गुरु मानने वाले कांग्रेस से जुड़ रहे है।कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने का जनता सही जवाब देगी। वहीं कांग्रेस नेता मनीष तीवारी ने  कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी के पार्टी में शामिल होने पर सवाल उठाए है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।