लंपी वायरस से हजारों गायों की मौत, विधानसभा के बाहर बीजेपी का गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

lumpi virus
ANI
अभिनय आकाश । Sep 20, 2022 1:47PM
राजधानी जयपुर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच आर-पार की स्थिति नजर आ रही है। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की की खबर भी है। विधानसभा के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ता हजारों की संख्या में जमा है।

लंपी वायरस से हजारों गायों की मौत पर राजस्थान में बड़ा बवाल देखने को मिला है। लंपी वायरस को लेकर बीजेपी ने हल्ला बोल किया है। कार्यकर्ताओं और कई ऐसे लोग इस प्रदर्शन में जुड़े हैं और गहलोत सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। इस वायरस की वजह से कई पशुओं की जान गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करीब 60 हजार गायों की मौत हो चुकी है। प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा है। कहा जा रहा है कि लापरवाही की वजह से ही इतनी बड़ी संख्या में इन पशुओं की जान गई है।

इसे भी पढ़ें: अशोक गहलोत का बड़ा आरोप, कहा- भाजपा का बस चले तो कभी भी सरकार गिरा दे

राजधानी जयपुर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच आर-पार की स्थिति नजर आ रही है। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की की खबर भी है। विधानसभा के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ता हजारों की संख्या में जमा है। राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बैरिकेडिंग पर चढ़े हुए नजर आए। पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष लगातार बढ़ता दिख रहा है। एक तरफ बीजेपी की तरफ से गहलोत सरकार की लापरवाही बताया जा रहा है। वहीं कांग्रेस का आरोप है कि वो केवल और केवल अपनी राजनीति चमका रही है। अगर केंद्र को वाकई में इतनी परवाह है तो इसे महामारी क्यों नहीं घोषित किया जा रहा है।  

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में कोर्ट के बाहर गैंगस्टर की दिनदहाड़े मर्डर, पुलिस के सामने ही चली गोलियां

विधानसभा कूच से पहले बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि गहलोत सरकार विधानसभा में भी ज्वलंत मुद्दों पर कोई बहस नहीं करवाना चाहती है। उन्होंने सरकार पर विधायकों के अधिकारों का हनन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के दलित मुद्दों से मुखिया जी ध्यान भटकाना चाहते हैं। 

अन्य न्यूज़