• जम्मू में नहर में गिरी गाड़ी, तीन लोगों की मौत और एक नवजात लापता

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन में सवार चार अन्य लोगों को बचा लिया गया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि यह हादसा तड़के मीरान साहिब में मरलियान में हुआ जब एक कार अर्निया में बहादरपुर गांव जाते हुए सड़क से फिसलकर नहर में जा गिरी।

जम्मू। जम्मू के बाहरी इलाके पर बनी नहर में शनिवार को एक निजी कार गिर जाने के बाद दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक लापता शिशु की तलाश के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन में सवार चार अन्य लोगों को बचा लिया गया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि यह हादसा तड़के मीरान साहिब में मरलियान में हुआ जब एक कार अर्निया में बहादरपुर गांव जाते हुए सड़क से फिसलकर नहर में जा गिरी। कार में आठ रिश्तेदार सवार थे। अधिकारी ने बताया कि गणेश कुमार गाड़ी चला रहे थे और एक मोड़ पर उन्होंने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया।

इसे भी पढ़ें: मेक्सिको सिटी के निकट भूस्खलन में एक की मौत, 10 लोग लापता

साथ ही बताया पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर तत्काल बचाव अभियान चलाया। उन्होंने कुमार, उनकी पत्नी कंचन, मीनू कुमारी और उनके बेटे सुशांत को बचा लिया जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारी ने बताया कि बचावकर्मियों ने केवल कृष्ण (60), उनकी पत्नी सुरजीत कुमारी (52) और दो साल की मांशी का शव निकाला जबकि दो महीने की बच्ची प्रांशी की तलाश जारी है।