चेन्नई में भारी बारिश के कारण तीन लोगों की मौत, सड़कों पर भरा पानी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 31, 2021   10:35
चेन्नई में भारी बारिश के कारण तीन लोगों की मौत, सड़कों पर भरा पानी

चेन्नई में भारी बारिश से तीन लोगों की मौत हो गई है।बृहस्पतिवार को हुई बारिश ने पिछले महीने यहां भारी बारिश के बाद नजर आए दृश्यों को दोहरा दिया, जब जलभराव के चलते यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ और वाहन चालक पानी में फंसे वाहनों को खींचते दिखे थे।

चेन्नई। चेन्नई और इसके आसपास के क्षेत्रों में बृहस्पतिवार को भारी से बहुत भारी बारिश हुई, जिसके चलते सड़कों और सब-वे में पानी भर गया तथा बारिश-संबंधी घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री एस रामचंद्रन ने कहा कि चेन्नई में बिजली करंट लगने से दो महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई। बृहस्पतिवार को हुई बारिश ने पिछले महीने यहां भारी बारिश के बाद नजर आए दृश्यों को दोहरा दिया, जब जलभराव के चलते यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ और वाहन चालक पानी में फंसे वाहनों को खींचते दिखे थे।

इसे भी पढ़ें: भारत में ओमीक्रोन के मामले 1,000 के पार, अबतक 22 राज्यों में फैला कोरोना संक्रमण

इस बीच, पुलिस ने कहा कि जलभराव के कारण तीन सब-वे बंद करने पड़े और शहर में करीब 14 स्थानों पर वाहन रेंगते नजर आए। मेट्रो रेल अधिकारियों ने कहा कि मेट्रो रेल सेवा को एक घंटा अतिरिक्त बढ़ा दिया गया ताकि यात्री आसानी से अपने गंतव्य तक पहुंच सकें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।