छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 18, 2021   17:41
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के केरेगांव थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों अमृत कुमार (35), रामप्रकाश (24) और भुवनेश्वर ध्रुव (20) की मौत हो गई है।

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के केरेगांव थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों अमृत कुमार (35), रामप्रकाश (24) और भुवनेश्वर ध्रुव (20) की मौत हो गई है।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिमों के आरक्षण के लिए महाराष्ट्र में आंदोलन करेगी एआईएमआईएम : ओवैसी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कल्लेमेटा गांव के तीनों ग्रामीण बुधवार रात मोटरसायकल से गांव लौट रहे थे तथा जब वे केरेगांव थाने से कुछ दूरी पर थे तब वे एक ट्रक की चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया तथा वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: भारत में पहली एलआईजीओ परियोजना के लिए 225 हेक्टेयर भूमि दी गयी

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने उन तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा ट्रक की खोज की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।