पुलवामा में मारे गए तीन आतंकी, एक जवान भी शहीद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 1:58PM
पुलवामा में मारे गए तीन आतंकी, एक जवान भी शहीद
Image Source: Google

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया। उन्होंने बताया कि ताजा रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरूवार को हुई एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और एक नागरिक की मौत हो गई जबकि इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने पुलवामा के डेलीपुरा गांव में आतंकवादियों के होने की सूचना के बाद इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि वहां छिपे आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

भाजपा को जिताए

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया। उन्होंने बताया कि ताजा रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। अभी यह भी पता लगाया जाना बाकी है कि उनका संबंध किस आतंकवादी संगठन से था।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में दो भाई घायल हुये हैं। इसमें से एक की पहचान रईस अहमद के तौर पर की गयी है जिसने दम तोड़ दिया जबकि उसके भाई मोहम्मद युनूस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन ने बताया है कि सुरक्षा की दृष्टि से जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video