सोलन में कोरोना के मिले 3 पॉजिटिव मामले, हिमाचल में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 277 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   14:32
सोलन में कोरोना के मिले 3 पॉजिटिव मामले, हिमाचल में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 277 हुई

हिमाचल प्रदेश में अब 201 लोगों का इलाज चल रहा है और 70 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं, जबकि छह लोगों की मौत हो चुकी है।

शिमला। हिमाचल प्रदेश में बृहस्पतिवार को तीन और लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिससे राज्य में संक्रमण के मामलों की संख्या 277 पहुंच गई। ये तीनों मामले सोलन जिले में मिले हैं। सोलन के जिला स्वास्थ्य अधिकारी (डीएचओ) एन के गुप्ता ने कहा कि नालागढ़ तहसील के रामशहर में एक महिला और उसके 17 वर्षीय बेटे में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा, बड्डी की एक 30 वर्षीय महिला भी संक्रमित पायी गई है। वह हाल ही में उत्तर प्रदेश के शामली से लौटी थी। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 4,500 के पार, अबतक 1.58 लाख व्यक्ति संक्रमित 

हिमाचल प्रदेश में अब 201 लोगों का इलाज चल रहा है और 70 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं, जबकि छह लोगों की मौत हो चुकी है। हमीरपुर में कोविड-19 के सर्वाधिक 85 मरीज हैं। कुल 93 मामलों में से सात संक्रमणमुक्त हो चुके हैं जबकि एक की मौत हो गई। कांगड़ा में 46 लोग संक्रमित हैं जबकि ऊना में 15, बिलासपुर और सोलन में 14-14, चंबा में नौ, मंडी में आठ, शिमला में सात, सिरमौर में दो और कुल्लू में एक शख्स संक्रमित है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।