त्रिपुरा में तीन और लोग कोरोना से संक्रमित, कुल मामले 194 हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   18:12
त्रिपुरा में तीन और लोग कोरोना से संक्रमित, कुल मामले 194 हुए

राज्य में कुल 194 मामलों में से 165 मरीज संक्रमण से उबर चुके हैं जबकि 29 लोग उपचाराधीन हैं। वरिष्ठ मंत्री रतन लाल नाथ ने सोमवार को कहा, “हम हर 10 लाख लोगों में 4,863 लोगों के लार के नमूनों की जांच कर रहे हैं।

अगरतला। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देव ने सोमवार को कहा कि दिल्ली से त्रिपुरा लौटे तीन व्यक्तियों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 194 हो गई है। उन्होंने बताया कि तीनों संक्रमित मरीज हाल ही में राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से त्रिपुरा लौटे थे। उन्होंने रविवार शाम को ट्वीट किया, “कोविड-19 के लिए 991 नमूनों की जांच की गई थी। उनमें से तीन लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। सभी दिल्ली से राजधानी एक्सप्रेस में बैठकर राज्य लौट कर आए हैं।’’

राज्य में कुल 194 मामलों में से 165 मरीज संक्रमण से उबर चुके हैं जबकि 29 लोग उपचाराधीन हैं। वरिष्ठ मंत्री रतन लाल नाथ ने सोमवार को कहा, “हम हर 10 लाख लोगों में 4,863 लोगों के लार के नमूनों की जांच कर रहे हैं। त्रिपुरा में कोविड-19 से स्वस्थ होने की दर 86.39 प्रतिशत है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।