कोरोना संक्रमण से मुक्त घोषित किए गए प्रयागराज में तीन नए मामले सामने आए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   17:30
कोरोना संक्रमण से मुक्त घोषित किए गए प्रयागराज में तीन नए मामले सामने आए

जिला मजिस्ट्रेट भानु चंद्र गोस्वामी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, शंकरगढ़ के, कोरोना वायरस संक्रमित दो व्यक्ति अपने पिता की मृत्यु होने के कारण 19 अप्रैल को मुंबई से प्रयागराज आए थे।

प्रयागराज। कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त घोषित किए गए प्रयागराज जिले में शुक्रवार को कोविड-19 के तीन नए मामले सामने आए। इनमें से दो व्यक्ति यमुनापार शंकरगढ़ के और एक व्यक्ति शहर के शिवकुटी का रहने वाला है। जिला मजिस्ट्रेट भानु चंद्र गोस्वामी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, शंकरगढ़ के, कोरोना वायरस संक्रमित दो व्यक्ति अपने पिता की मृत्यु होने के कारण 19 अप्रैल को मुंबई से प्रयागराज आए थे।

उन्होंने बताया कि शिवकुटी के व्यक्ति की जांच इसलिए कराई गई क्योंकि वाराणसी में संक्रमित पाए गए एक व्यक्ति के साथ उसने पिछले माह ट्रेन की एक ही बोगी में यात्रा की थी और इसकी लिखित सूचना वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पत्राचार के माध्यम से दी थी। गोस्वामी के मुताबिक, जांच के बाद यह व्यक्ति संक्रमित पाया गया। उन्होंने बताया कि शंकरगढ़ के दोनों व्यक्ति मुंबई से जारी ई-पास के आधार पर वहां से प्रयागराज आए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।