धारावी में कोरोना के तीन नये मामले, कुल मामले बढ़कर 2,543 हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 28, 2020   19:36
धारावी में कोरोना के तीन नये मामले, कुल मामले बढ़कर 2,543 हुए

एक बार कोविड-19 हॉटस्पॉट (संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित) रहा धारावी कुछ समय से इससे सफलतापूर्वक उबर गया है। गत सात जुलाई को यहां कोविड-19 का मात्र एक मामला सामने आया था जो कि सबसे कम है।

मुंबई। मुंबई के झुग्गी इलाके धारावी में मंगलवार को कोविड-19 के तीन नये मामले सामने आये जिससे वहां कुल मामले बढ़कर 2,543 हो गए। यह जानकारी बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने दी। एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक कुल 2,204 मरीज ठीक हुए हैं जिससे इस क्षेत्र में उपचाराधीन मरीजों की संख्या मात्र 88 है।

एक बार कोविड-19 हॉटस्पॉट (संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित) रहा धारावी कुछ समय से इससे सफलतापूर्वक उबर गया है। गत सात जुलाई को यहां कोविड-19 का मात्र एक मामला सामने आया था जो कि सबसे कम है। चार जुलाई और 26 जुलाई को दो बार धारावी में एक दिन में दो-दो मामले सामने आये थे। आठ जुलाई को तीन नये मामले सामने आये थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।