ओडिशा में नकली शराब पीने से तीन लोगों की बात, 29 अन्य बीमार

three-people-talked-of-drinking-fake-liquor-in-odisha
उन्होंने कहा, ‘‘हमें पता चला है कि जिले के तिहिड़ी पुलिस थानाक्षेत्र में दौलतपुर गांव के लोगों ने चुनाव के बाद दावत के लिए एक स्थानीय बाजार से शराब खरीदी थी। जिला प्रशासन ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।’’

भद्रक (ओडिशा)। ओडिशा के भद्रक जिले में कथित तौर पर नकली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई और 29 अन्य बीमार पड़ गए। उप संभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) उमाकांत मोहराना ने बताया कि स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि पीड़ितों ने राज्य में चौथे चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दलों द्वारा दिए पैसों से शराब खरीदी थी।

इसे भी पढ़ें: चौथे चरण की 71 सीटों के लिए थमा प्रचार का शोर

उन्होंने कहा, ‘‘हमें पता चला है कि जिले के तिहिड़ी पुलिस थानाक्षेत्र में दौलतपुर गांव के लोगों ने चुनाव के बाद दावत के लिए एक स्थानीय बाजार से शराब खरीदी थी। जिला प्रशासन ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।’’ एसडीपीओ ने बताया कि घटना से नाराज ग्रामीणों ने भद्रक चंदाबली मार्ग को जाम कर दिया जिससे वहां यातायात लगभग ठप पड़ गया।

इसे भी पढ़ें: ‘‘भ्रष्ट और अक्षम’’ बीजद सरकार के सत्ता से बाहर होने पर होगा ओडिशा का विकास: शाह

अतिरिक्त जिला चिकित्सा अधिकारी पी के खुंटिया के अनुसार ग्रामीणों ने सोमवार रात शराब पीने के तुरंत बाद पेट दर्द और कुछ नजर ना आने की शिकायत की। इसके तुरंत बाद उन्हें भद्रक जिला मुखयालय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा, ‘‘ बीमार हुए 29 लोगों में से दो की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’वहीं मृतकों की पहचान साधु चरण नायक, सरबेसवा दास और रामचंद्र दास के तौर पर हुई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़