आतंकी वित्त पोषण मामला में इंदौर से पीएफआई के तीन नेताओं को हिरासत में लिया गया

PFI
Prabhasakshi
आतंकवाद के कथित वित्त पोषण के खिलाफ राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की अगुवाई में छेड़े गए देशव्यापी अभियान के तहत पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के तीन नेताओं को इंदौर से हिरासत में लिया गया है। स्थानीय पुलिस के एक आला अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इसकी पुष्टि की।

इंदौर (मध्य प्रदेश)। आतंकवाद के कथित वित्त पोषण के खिलाफ राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की अगुवाई में छेड़े गए देशव्यापी अभियान के तहत पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के तीन नेताओं को इंदौर से हिरासत में लिया गया है। स्थानीय पुलिस के एक आला अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इसकी पुष्टि की।

इसे भी पढ़ें: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की आप विधायकों के साथ बैठक, तय होगी आगे की रणनीति

अधिकारी ने विस्तृत विवरण दिए बगैर बताया कि एनआईए की अगुवाई वाले अभियान के तहत पीएफआई के तीन नेताओं को सदर बाजार क्षेत्र और अन्य इलाकों से बुधवार और बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात हिरासत में लिया गया।

इसे भी पढ़ें: 22 सितंबर : भारत का नक्शा बदलने वाली ईस्ट इंडिया कंपनी की स्थापना पर पहली चर्चा

अन्य अधिकारियों के मुताबिक आतंकवादियों को कथित तौर पर धन मुहैया कराने, उनके लिए प्रशिक्षण की व्यवस्था करने और लोगों को प्रतिबंधित संगठनों से जुड़ने के लिए बरगलाने में शामिल व्यक्तियों के परिसरों पर एनआईएकी अगुवाई में देश के अलग-अलग राज्यों में छापे मारे गए हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़