IAS टीना डाबी के नाम से अज्ञात लोग फेसबुक पर चला रहे 10 फर्जी अकाउंट, मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   14:38
IAS टीना डाबी के नाम से अज्ञात लोग फेसबुक पर चला रहे 10 फर्जी अकाउंट, मामला दर्ज

कोतवाली थानाधिकारी गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि डाबी ने परिवाद दिया है कि अज्ञात आरोपियों द्वारा उनके नाम से फेसबुक पर 10 फर्जी अकाउंट बना रखे हैं।

बीकानेर। श्रीगंगानगरजिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी टीना डाबी ने उनके नाम से फेसबुक आईडी चलाने को लेकर पुलिस में एक मामला दर्ज करवाया है। भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी डाबी कहना है कि अज्ञात लोग उनके नाम से 10 फर्जी फेसबुक आईडी चला रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने इस बारे में अज्ञात लोगों के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया। कोतवाली थानाधिकारी गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि डाबी ने परिवाद दिया है कि अज्ञात आरोपियों द्वारा उनके नाम से फेसबुक पर 10 फर्जी अकाउंट बना रखे हैं। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी सूर्य मंदिर का वीडियो किया साझा, बोले- बरसात में यह मंदिर अद्भुत और भव्य छटा बिखेरता है 

उन्होंने आगे बताया कि इन्हें अलग अलग लोगों द्वारा संचालित किया जा रहा है। इनमें कुछ आईडी उनके नाम से मिलती जुलती हैं, लेकिन प्रोफाइल फोटो और कंटेंट उनके नाम से पोस्ट किए जा रहे हैं। उन्होने बताया कि इस परिवाद पर आईटीएक्ट 66 सी व डी और आईपीसी की धारा 419 के तहत दर्ज मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।