तृणमूल कांग्रेस में कलह! भरतपुर विधायक ने पार्टी के अन्य विधायक को दी हड्डियां तोड़ने की धमकी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2021   08:35
तृणमूल कांग्रेस में कलह! भरतपुर विधायक ने पार्टी के अन्य विधायक को दी हड्डियां तोड़ने की धमकी

भरतपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर ने कार्यक्रम में कहा, ‘‘रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी बहुत घमंडी हो गए हैं। अगर आप मेरे रास्ते में आने की कोशिश करेंगे तो मैं आपको सबक़ सिखाऊंगा, मैं आपकी हड्डियां तोड़ दूँगा।’’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस में कलह शुक्रवार को उस समय खुलकर सामने आ गई जब पार्टी के एक विधायक ने तृणमूल कांग्रेस एक अन्य विधायक को कथित तौर पर ‘हड्डियां तोड़ने’की धमकी दे दी। टेलीविजन चैनलों द्वारा दिखाए गए वीडियो में भरतपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक हुमायूं कबीर पार्टी के एक कार्यक्रम में यह धमकी देते दिखे। वह जिले के वरिष्ठ नेता हैं और पूर्व में कांग्रेस में भी रह चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: 'लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ' नारे के साथ बोलीं ममता बनर्जी, हर दो महीने में आती रहूंगी

कबीर ने कार्यक्रम में कहा, ‘‘रेजीनगर विधायक रबीउल आलम चौधरी बहुत घमंडी हो गए हैं। अगर आप मेरे रास्ते में आने की कोशिश करेंगे तो मैं आपको सबक़ सिखाऊंगा, मैं आपकी हड्डियां तोड़ दूँगा।’’ कबीर की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि भरतपुर के विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। हालाँकि इस मामले पर पूछे गए सवाल पर चौधरी ने कहा, ‘‘मैंने शीर्ष नेतृत्व को इसकी जानकारी दे दी है, अब वे ही निर्णय करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।