कोरोना से लड़ाई के लिए दिल्ली सरकार ने लांच की वेबसाइट, राशन और ई पास के लिए यहां से करें आवेदन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   09:07
कोरोना से लड़ाई के लिए दिल्ली सरकार ने लांच की वेबसाइट, राशन और ई पास के लिए यहां से करें आवेदन

वेबसाइट - ‘देल्हीफाइट्सकोरोना डॉट इन’ पर पांच खंड हैं जिनमें निषिद्ध क्षेत्र, जांच सुविधाएं, महत्वपूर्ण स्थान, ई-पास, प्रेस विज्ञप्ति और प्रश्नोत्तरी शामिल हैं। वेबसाइट पर राशन दुकानों, अस्थायी राहत केंद्र की भी जानकारी है। ई-पास खंड में कोई भी व्यक्ति यात्रा पास के लिए आवेदन कर सकता है।

नयी दिल्ली। दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस से जुड़ी विभिन्न पहल और नवीनतम जानकारी मुहैया कराने के लिए मंगलवार को एक खास वेबसाइट की शुरूआत की। वेबसाइट - ‘देल्हीफाइट्सकोरोना डॉट इन’ पर पांच खंड हैं जिनमें निषिद्ध क्षेत्र, जांच सुविधाएं, महत्वपूर्ण स्थान, ई-पास, प्रेस विज्ञप्ति और प्रश्नोत्तरी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: सिसोदिया ने एचआरडी मंत्री से कहा, 10वीं और 12वीं की लंबित बोर्ड परीक्षा कराना अभी संभव नहीं

एक बयान में कहा गया कि वेबसाइट पर दिल्ली में कोरोना वायरस के कारण घोषित सभी निषिद्ध क्षेत्रों की भी सूचना है। समय- समय पर घोषित नए स्थानों को इसमें शामिल किया जाएगा। इसके अलावा दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए जांच केंद्र, निजी जांच केंद्र के साथ ही परीक्षण से संबंधित जानकारी भी इस पर दी गयी है। वेबसाइट पर राशन दुकानों, अस्थायी राहत केंद्र की भी जानकारी है। ई-पास खंड में कोई भी व्यक्ति यात्रा पास के लिए आवेदन कर सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।