चुनावी इम्तिहान के परिणाम की घड़ी में नेताओं को याद आए भगवान

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 23 2019 8:00AM
चुनावी इम्तिहान के परिणाम की घड़ी में  नेताओं को याद आए भगवान
Image Source: Google

केरल के तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कुम्मनम राजशेखरन ने भी मतगणना से पहले भगवान की भक्ती में लीन दिखे। राजशेखरन ने अय्यागुरु आश्रम में प्रार्थना की।

देश की सबसे बड़ी परीक्षा के परिणाम की घड़ी आ गई। ऐसे में राजनीतिक परिक्षार्थियों द्वारा भगवान को याद किया जाना तो बनता है। कुछ ऐसी ही कवायद सुबह से ही शुरू हो गई। जनता की अदालत में पास होने के लिए हर कोई दुआ मांगता दिख रहा है। आईए डालते हैं नज़र नेताओं के मंदिर-मंदिर और परिणाम से पहले भगवान के दर पर पहुंचे की कुछ यात्रा पर।

तेजस्वी सूर्या को है अपनी जीत का भरोसा





बेंगलुरु दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या ने परिणाम आने से पहले भगवान की भक्ति में लीन दिखे। सूर्या ने मीडिया से बात करते हुए अपनी जीत का भरोसा जताया और कहा कि मुझे विश्वास है कि मैं इस देश में कानून और नीति निर्माण में योगदान कर सकूंगा। बता दें कि इस सीट से तेजस्वी सूर्या का मुकाबला कांग्रेस महासचिव बीके हरिप्रसाद से है।



 योगी के गढ़ में जीत के लिए किशन की भक्ति

गोरखपुर में रहना है तो योगी-योगी कहना है, योगी आदित्यनाथ के समर्थकों और कार्यकर्ताओं को लेकर ऐसी बाते कही और सुनी जाती है। लेकिन इस चुनाव भाजपा ने भोजपुरिया दांव खेलते हुए रवि किशन पर भरोसा जताया। गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन रिजल्ट आने से पहले अपनी झोली जीत से भरने की प्रार्थना के लिए भगवान से मिन्नतें मांगते दिखे। इस सीट पर रवि किशन का मुकाबला कांग्रेस के मधुसूदन तिवारी और समाजवादी पार्टी के राम भुआल निषाद से है।

 रिजल्ट से पहले जया का मंदिर दर्शन 

भाजपा नेत्री जया प्रदा उत्तर प्रदेश के रामपुर से चुनाव लड़ रही हैं। लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने से पहले फिल्म अभिनेत्री व भाजपा की स्टार उम्मीदवार जया प्रदा ने बाबा लक्ष्मण समाधि पर पूजा अर्चना की। जया प्रदा का इस सीट पर सपा के कद्दावर नेता आजम खान से मुकाबला है।

केरल में राजशेखरन की दिखी भक्ति

केरल के तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कुम्मनम राजशेखरन ने भी मतगणना से पहले भगवान की भक्ती में लीन दिखे। राजशेखरन ने अय्यागुरु आश्रम में प्रार्थना की। बता दें कि इस सीट पर राजशेखरन का मुकाबला कांग्रेस के शशि थरूर और वाम दल के उम्मीदवार सी दिवाकरन से है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video