किसानों को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली गर्रा नदी में गिरी, 13 लोगों को सुरक्षित निकाला गया

Hardoi
ANI Image
हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि बेगराजपुर गांव के रहने किसान शनिवार को पाली कस्बे में अपनी खीरे की फसल बेचने गये थे और रात करीब 11 बजे गांव लौट रहे थे। उन्‍होंने बताया कि पाली कस्बे के करीब गर्रा नदी के पुल पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा।

हरदोई। जिले के पाली थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर गर्रा नदी में गिर गई जिस पर करीब 24 किसान सवार थे। इनमें 13 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है और बाकी 11 लोगों की तलाश जारी है। शनिवार को एक प्रशासनिक अधिकारी ने यह जानकारी दी। हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि बेगराजपुर गांव के रहने किसान शनिवार को पाली कस्बे में अपनी खीरे की फसल बेचने गये थे और रात करीब 11 बजे गांव लौट रहे थे। उन्‍होंने बताया कि पाली कस्बे के करीब गर्रा नदी के पुल पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा।

इसे भी पढ़ें: भूपेंद्र सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए यूपी भाजपा के अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह की लेंगे जगह 

कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली पर 24 लोग सवार थे, जिसमें 13 लोग बाहर सुरक्षित निकल आये हैं और शेष की तलाश की जा रही है। गोताखोर व पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। लखनऊ में जारी एक सरकारी बयान के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि इस काम में एसडीआरएफ (राज्‍य आपदा मोचक बल) की सहायता ली जाए। योगी ने दुर्घटना प्रभावितों को हर सम्भव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़