दिल्ली में जलभराव से त्रस्त जनता, बारिश की वजह से यातायात प्रभावित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 27 2018 4:05PM
दिल्ली में जलभराव से त्रस्त जनता, बारिश की वजह से यातायात प्रभावित
Image Source: Google

राष्ट्रीय राजधानी में लगातार दूसरे दिन भारी बारिश से जलभराव तथा यातायात अवरुद्ध होने से राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में लगातार दूसरे दिन भारी बारिश से जलभराव तथा यातायात अवरुद्ध होने से राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दिल्ली यातायात पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस स्थिति के बारे में ताजा जानकारी डाली है। उधर सोशल मीडिया पर लोगों को सड़कों पर पानी भरने के मुद्दे पर नाराजगी जताते हुए भी देखा गया।

यातायात पुलिस ने कहा कि नांगलोई और नजफगढ़ के बीच, खासकर सत्यभामा अस्पताल के पास सड़क पर पानी भरने से लोगों का निकलना दूभर हो गया। अली गांव ट्रैफिक सिग्नल, महरौली-महीपालपुर से दिल्ली हवाई अड्डे के मार्ग पर, जाकिर हुसैन कॉलेज, रामलीला मैदान और सिविक सेंटर पर जलभराव की खबरें मिलीं। 

यातायात पुलिस ने बताया कि जगह-जगह पानी भर जाने से ओखला मंडी, बदरपुर रेलवे अंडरपास, आईपी फ्लाईओवर के पास, मोदी मिल फ्लाईओवर के नीचे, जवाहरलाल नेहरू मार्ग और अन्य इलाकों में भी जलभराव के हालात बन गये। गाजियाबाद में जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कई स्कूल खराब मौसम और भारी बारिश के कारण बंद रहे। मौसम विभाग ने पूरे दिन हल्की से भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story