तृणमूल कांग्रेस के नेता सव्यसाची दत्ता भाजपा में होंगे शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2019   17:29
तृणमूल कांग्रेस के नेता सव्यसाची दत्ता भाजपा में होंगे शामिल

दत्ता ने सोमवार को फोन पर कहा, ‘‘मैं कल नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले अमित शाह जी के कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हो जाऊंगा।

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सव्यसाची दत्ता ने कहा है कि वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में मंगलवार को भगवा पार्टी में शामिल होंगे।तृणमूल कांग्रेस ने कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते दत्ता को दिये गये अधिकार वापस ले लिये थे। शाह को यहां नेताजी इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी और नागरिकता (संशोधन) विधेयक पर एक संगोष्ठी को संबोधित करना है।

इसे भी पढ़ें: जंगल से आये हैं नड्डा, उन्हें बंगाल में विकास नहीं दिखता: तृणमूल कांग्रेस

दत्ता ने सोमवार को फोन पर कहा, ‘‘मैं कल नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले अमित शाह जी के कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हो जाऊंगा। तृणमूल कांग्रेस अब जनता की पार्टी नहीं है, बल्कि यह एक पारिवारिक उद्यम बन गया है।’’ राजारहाट-न्यूटाउन से विधायक दत्ता ने इस वर्ष जुलाई में विधाननगर नगर निगम के महापौर पद से इस्तीफा दे दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।