तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म, फैन्स ने दी बधाई

Nusrat Jahan
अपनी प्रेगनेंसी की वजह से विवादों में आई नुसरत जहां कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हैं। जहां पर उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।

कोलकाता। तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें कि नुसरत जहां एक राजनीतिज्ञ के साथ-साथ अभिनेत्री भी हैं। लेकिन वो अपनी फिल्मों की वजह से कम बल्कि विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। 

अपनी प्रेगनेंसी की वजह से विवादों में आई नुसरत जहां कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हैं। जहां पर उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद नुसरत जहां के फैन्स ने उन्हें बधाई दी। 

इसे भी पढ़ें: बंगाली एक्ट्रेस और सासंद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती 

नुसरत जहां कथित तौर पर 25 अगस्त को चेक-अप के लिए कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके के एक अस्पताल गई थीं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

निखिल जैन से अलग हुईं नुसरत

हाल ही में अपने पति निखिल जैन से अलग होने की वजह से नुसरत जहां खबरों में छाई रहीं। आपको बता दें कि साल 2019 में तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने कारोबारी निखिल जैन से शादी की थी। हालांकि साल 2021 में तनाव के चलते दोनों अलग हो गए।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़