Tripura Civic Election Results: त्रिपुरा निकाय चुनाव में दिखा BJP का जलवा, TMC पिछड़ी

Tripura Civic Election Results: त्रिपुरा निकाय चुनाव में दिखा BJP का जलवा, TMC पिछड़ी

सबरूम नगर पंचायत में सभी 9 सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों ने जीत हासिल की। कुमारघाट नगर परिषद में सभी 15 सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों ने जीत हासिल की। तेलियामुरा में बीजेपी को सभी 15 सीटों पर जीत मिली।

त्रिपुरा के 14 नगर निकायों के लिए हुए चुनाव के आज नतीजे आ रहे हैं। अब तक की मतगणनना के अनुसार, त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव में भाजपा का जलवा दिख रहा है।अगरतला नगर निगम के 51 में से 22 वार्डों में बीजेपी उम्मीदवारों को विजेता घोषित किया गया है। मेलाघर नगर परिषद में सभी 13 सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों ने जीत हासिल की। वहीं सोनमुरा नगर पंचायत में बीजेपी ने सभी 13 सीटों पर जीत दर्ज की। कैलाशहर में बीजेपी को 16 सीटों पर जीत दर्ज की जबकि सीपीआईएम के खाते मे 1सीट आई। बेलोनिया में भाजपा उम्मीदवारों ने 17 में से 16 सीटों पर विजयी घोषित किया। 

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा निकाय चुनाव के नतीजों पर बोले दिलीप घोष, लोगों को भाजपा पर भरोसा, तृणमूल के दावे खोखले

सबरूम नगर पंचायत में सभी 9 सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों ने जीत हासिल की। कुमारघाट नगर परिषद में सभी 15 सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों ने जीत हासिल की। तेलियामुरा में बीजेपी को  सभी 15 सीटों पर जीत मिली। गौरतलब है कि राज्य में अगरतला नगर निगम (51 वार्ड), 13 नगर परिषद और छह नगर पंचायत सहित कुल 334 सीटों में से सत्तारूढ़ भाजपा ने 20 शहरी निकायों में 112 सीटों पर निर्विरोध जीत हासिल की थी। सात यूएलबी में किसी अन्य दल ने उम्मीदवार नहीं दाखिल किए थे। एएमसी सहित 13 यूएलबी में फैली शेष 222 सीटों पर चुनाव हुए थे, जिसमें 36 उम्मीदवारों द्वारा अपना नामांकन वापस लेने के बाद 785 उम्मीदवार मैदान में हैं। डाला था। हालांकि, विपक्षी दलों ने चुनावों में धांधली का आरोप भी लगाया था। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।