क्या त्रिपुरा में बढ़ेगा लॉकडाउन ? शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ ने दिया जवाब

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   21:04
क्या त्रिपुरा में बढ़ेगा लॉकडाउन ? शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ ने दिया जवाब

त्रिपुरा के शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ ने कहा कि राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर 80.25 प्रतिशत हो गई है। इस बीच, त्रिपुरा में कोविड-19 के लिए 34 नए मामले सामने आए हैं जिससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1,386 हो गयी है।

अगरतला। त्रिपुरा के शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ ने मंगलवार को कहा कि उनका राज्य कोरोना वायरस के मद्देनजर लागू लॉकडाउन को बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहा है क्योंकि यहां स्थिति स्थिर है और कार्यकर्ता सराहनीय काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भले ही पूर्वोत्तर के तीन राज्यों -असम, मणिपुर और मेघालय में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, लेकिन हम अभी उस दिशा में नहीं सोच रहे हैं। हमारी स्थिति स्थिर है और हमारे कर्मचारी सराहनीय काम कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा की विपक्षी पार्टियों ने कहा- कानून-व्यवस्था हो गई ध्वस्त, भाजपा ने खारिज किया दावा 

मंत्रिमंडल प्रवक्ता नाथ ने यहां सचिवालय में संवाददाताओं से कहा कि राज्य में मरीजों के ठीक होने की दर 80.25 प्रतिशत हो गई है। इस बीच, त्रिपुरा में कोविड-19 के लिए 34 नए मामले सामने आए हैं जिससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1,386 हो गयी है। राज्य में अब भी 301 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।