त्रिपुरा में संक्रमितों की तादाद 3,920, मरने वाले लोगों की की संख्या बढ़ कर 17 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 28, 2020   10:31
त्रिपुरा में संक्रमितों की तादाद 3,920,  मरने वाले लोगों की की संख्या बढ़ कर 17 हुई

राज्य में अबतक कोविड- 19 के3,920 मामले सामने आये हैं जिनमें 2,362 मरीज ठीक हो चुके हैं। मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने ट्वीट किया था कि कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने 27 जुलाई से एक सप्ताह के लिए घर-घर जाकर सर्वेक्षण शुरू किया है।

अगरतला। त्रिपुरा में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण से और चार लोगों की मौत हो गयी, जिससे इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 17 हो गयी है। मंत्री रतनलाल नाथ ने यह जानकारी दी। उन्होंने यहां सचिवालय में पत्रकारों को बताया कि इन चारों मरीजों का अगतरला सरकारी मेडकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। मंत्रिमंडल के प्रवक्ता नाथ ने कहा , ‘‘ उनमें सबसे कम उम्र का मरीज सिपाही जिला के मेलाघर का 40 वर्षीय एक व्यक्ति था।’’ 

इसे भी पढ़ें: त्रिपुरा में कोरोना के 37 नए मामलों के साथ संक्रमितों की तादाद 3,900 के पार, दो और मरीजों ने तोड़ा दम

राज्य में अबतक कोविड- 19 के 3,920 मामले सामने आये हैं जिनमें 2,362 मरीज ठीक हो चुके हैं। राज्य में इस रोग के बढ़ते मामले को ध्यान में रख कर सुबह पांच बजे से अगले तीन दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने ट्वीट किया था कि कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने 27 जुलाई से एक सप्ताह के लिए घर-घर जाकर सर्वेक्षण शुरू किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।