• ट्रोलर्स के निशाने पर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, पुराने ट्वीट हुए वायरल, जानिए क्या कुछ लिखा

गुजरात के सौराष्ट्र से नाता रखने वाले भाजपा नेता मनसुख मंडाविया ने गुरुवार को केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली 2.0 सरकार का बुधवार को पहला मंत्रिपरिषद विस्तार हुआ। इस दौरान कई नेताओं की छुट्टी हुई तो कईयों का कद बढ़ा। आपको बता दें कि मंत्रिपरिषद विस्तार से पहले डॉ. हर्षवर्धन ने इस्तीफा दिया। जिसके बाद मनसुख मंडाविया को केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बनाया गया। 

इसे भी पढ़ें: देश का कानून सर्वोच्च, नियमों का पालन करना पड़ेगा: ट्विटर विवाद पर बोले नए IT मिनिस्टर 

गुजरात के सौराष्ट्र से नाता रखने वाले भाजपा नेता मनसुख मंडाविया ने गुरुवार को केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया। इसी बीच उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो गया। जिसमें गलत अंग्रेजी का इस्तेमाल हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया को जब ट्रोलर्स ने निशाना बनाया तो उन्होंने कुछ पुराने ट्वीट डिलीट कर दिए। फिलहाल उनके एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि महात्मा गांधी हमारे पिता के राष्ट्र हैं। स्क्रीनशॉट देखकर लगता है कि स्वास्थ्य मंत्री ने यह ट्वीट 23 अगस्त 2013 को किया था। जो डिलीट हो चुका है। 

इसे भी पढ़ें: मोदी मंत्रिपरिषद में दिखी 'सबका साथ सबका विकास' की झलक, जातीय समीकरण को भी साधने का हुआ प्रयास

इसके अतिरिक्त एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट और वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। हालांकि इसमें गलत अंग्रेजी का इस्तेमाल हुआ है। इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मोदीजी, लोगो को हंसा हंसा के मारने का इरादा है क्या जो ऐसे व्यक्ति को स्वास्थ्य मंत्रालय दे दिया है।