विपक्षी दलों की 21 मई को होने वाली बैठक में शामिल नहीं होगी टीआरएस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 4:09PM
विपक्षी दलों की 21 मई को होने वाली बैठक में शामिल नहीं होगी टीआरएस
Image Source: Google

तेलंगाना के मुख्यमंत्री तथा टीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव के करीबी तथा करीमनगर से लोकसभा सदस्य विनोद कुमार ने कहा कि पार्टी ऐसी किसी बैठक में शामिल नहीं हो सकती जिसमें तेलुगूदेशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू भाग लेंगे।

हैदराबाद। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) 21 मई को विपक्षी दलों की चुनाव के बाद गठबंधन की संभावना पर चर्चा करने के लिए प्रस्तावित बैठक में भाग नहीं लेगी। पार्टी के एक प्रमुख नेता ने शुक्रवार को इस तरह का संकेत दिया। तेलंगाना के मुख्यमंत्री तथा टीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव के करीबी तथा करीमनगर से लोकसभा सदस्य विनोद कुमार ने कहा कि पार्टी ऐसी किसी बैठक में शामिल नहीं हो सकती जिसमें तेलुगूदेशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू भाग लेंगे।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: चंद्रशेखर का आरोप, मायावती की बसपा नहीं है दलितों की शुभचिंतक

सूत्रों के मुताबिक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू ने दो दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और उनके बीच 21 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाने पर लगभग सहमति बन गयी थी। कुमार ने कहा कि हम चंद्रबाबू नायडू के साथ किसी बैठक में शामिल नहीं हो सकते। यह बहुत साफ है। टीआरएस का यह रुख नया नहीं है। नायडू और केसीआर एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप