हरदोई जिले में ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर, छह लोगों की मौत 28 घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 6 2019 12:28PM
हरदोई जिले में ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर, छह लोगों की मौत 28 घायल
Image Source: Google

पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह राणा ने बताया कि बघोली थाना क्षेत्र के भारत पुरवा गांव के कुछ लोग विवाह से संबंधित एक रस्म के लिये बिलग्राम क्षेत्र के सुखेड़ा धोन्धी गांव गये थे।

हरदोई (उत्तर प्रदेश)। हरदोई जिले के बिलग्राम क्षेत्र में बृहस्पतिवार को ट्रक की टक्कर से एक ट्रैक्टर- ट्रॉली के पलट जाने से उस पर सवार छह लोगों की मौत हो गयी और 28 अन्य लोग घायल हो गये। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त किया और जिला प्रशासन को हादसे में मारे गये लोगों के परिजन को आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिये हैं।


पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह राणा ने बताया कि बघोली थाना क्षेत्र के भारत पुरवा गांव के कुछ लोग विवाह से संबंधित एक रस्म के लिये बिलग्राम क्षेत्र के सुखेड़ा धोन्धी गांव गये थे। लौटते वक्त बुधवार और बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात करीब दो बजे सदरपुर के पास उनकी ट्रैक्टर-ट्राली को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्राली पलट कर खाई में गिर गई।इस हादसे में विश्राम (60), टेनी (50), शंकर (55), बालकराम (60), राजाराम (35) और ऋषि कुमार (30) की मौत हो गयी।
राणा ने बताया कि हादसे में करीब 28 अन्य लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। एक घायल की गम्भीर हालत देखते हुए उसे लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। घटना के समय ट्राली में करीब 42 लोग सवार थे। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जाहिर किया और जिला प्रशासन को हादसे में मारे गये लोगों के परिजन को सर्वहित बीमा योजना के तहत आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने साथ ही घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के आदेश भी दिये हैं। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story