हंसराज अहीर के काफिले की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, CRPF जवान समेत 2 की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2019   15:23
हंसराज अहीर के काफिले की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, CRPF जवान समेत 2 की मौत

अहीर के निजी सहायक रवि चवरे ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान फालजी पटेल और वाहन चालक विनोद जेड हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

चंद्रपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के सुरक्षा काफिले के एक वाहन को बृहस्पतिवार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे सीआरपीएफ के एक जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई।  एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के वर्धा जिले में हुए इस हादसे में सीआरपीएफ के पांच जवान भी घायल हुए हैं। घटना में अहीर घायल नहीं हुए क्योंकि वह दूसरे वाहन में सवार थे। पूर्व मंत्री नागपुर की ओर जा रहे थे। उनके सुरक्षा काफिले में चार वाहन शामिल थे। हादसा यहां से 233 किमी दूर चंद्रपुर-नागपुर मार्ग पर जाम गांव के नजदीक हुआ।

इसे भी पढ़ें: राधामोहन सिंह को बनाया गया BJP के संगठन चुनावों का चुनाव अधिकारी

उन्होंने बताया कि ट्रक सड़क पार कर रहे एक बंदर को बचाने की कोशिश में तेजी से मुड़ा और अहीर के काफिले के एक वाहन से टकरा गया। उस वाहन में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान सवार थे। अहीर के निजी सहायक रवि चवरे ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान फालजी पटेल और वाहन चालक विनोद जेड हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के पांच अन्य जवान भी घायल हुए हैं। उन्हें नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।