तूतीकोरिन मामले की जांच कर रहे दो और CBI अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 24, 2020   16:55
तूतीकोरिन मामले की जांच कर रहे दो और CBI अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमित

अथिकुलम में सीबीआई कार्यालय सह आवास में दिल्ली से आये चार अधिकारी रह रहे थे। इस परिसर को सील करके संक्रमण मुक्त किया गया है।

मदुरै। तूतीकोरिन में हिरासत में मौत के मामले की जांच कर रहे सीबीआई दल के दो और अधिकारियों में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई, वहीं एक आरोपी पुलिसकर्मी के संक्रमित होने का भी पता चला है। यहां अथिकुलम में सीबीआई कार्यालय सह आवास में दिल्ली से आये चार अधिकारी रह रहे थे। इस परिसर को सील करके संक्रमण मुक्त किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि मामले में गिरफ्तार और यहां केंद्रीय जेल में बंद पुलिसकर्मियों को पृथक-वास में भेजा गया है। 

इसे भी पढ़ें: तूतीकोरिन मौत मामला में CBI ने संभाला जांच का जिम्मा, दो FIR दर्ज की 

तूतीकोरिन के कोविलपट्टी में एक अस्पताल में जयराज और उनके पुत्र बेनिक्स की मौत हो गयी थी। साथनकुलम थाने के पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर दोनों की पिटाई की थी। साथनकुलम पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र को कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन में तूतीकोरिन में अपनी मोबाइल फोन की दुकान खोलकर कथित तौर पर निषेधाज्ञा तोड़ने के मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें 20 जून को तड़के जेल ले जाया गया। बेनिक्स की 22 जून को मौत हो गयी, वहीं उसके पिता जयराज की 23 जून को मृत्यु हो गयी।

राज्य सरकार ने घटना पर लोगों के आक्रोश को देखते हुए जांच सीबीआई को सौंप दी थी। केंद्र से मंजूरी मिलते ही सीबीआई ने फौरन अपने एक दल को मौके के लिए रवाना किया। सीबीआई दल 10 जुलाई को मौके पर पहुंचा और उन्होंने अहम फोरेंसिक साक्ष्य एकत्रित किये। उन्होंने इस दौरान कई लोगों से मुलाकात की और आशंका है कि इसी दौरान वे संक्रमण की चपेट में आ गये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...