AAP के दो सदस्य भाजपा में हुए शामिल, लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

two-aap-members-join-bjp
आम आदमी पार्टी (आप) के चिकित्सक प्रकोष्ठ के प्रमुख सरदार खान और शकूर बस्ती विधानसभा में पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष गौरव चौहान प्रदेश भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी की मौजूदगी में भगवा दल में शामिल हो गए।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के दो सदस्यों ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी भ्रष्टाचार का ‘अड्डा’ बन चुकी है। आम आदमी पार्टी (आप) के चिकित्सक प्रकोष्ठ के प्रमुख सरदार खान और शकूर बस्ती विधानसभा में पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष गौरव चौहान प्रदेश भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी की मौजूदगी में भगवा दल में शामिल हो गए।

इसे भी पढ़ें: शीला दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती

तिवारी ने कहा कि ‘आप’ में शामिल होने वाले लोग अब ठगा सा महसूस कर रहे हैं। वे राष्ट्र की सेवा करने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे हैं। खान ने आरोप लगाया कि ‘आप’ भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है और केजरीवाल इसे संरक्षण दे रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़