सोनाली की जिंदगी के आखिरी पलों के दो सीसीटीवी वीडियो सामने आए

Sonali Phogat img
प्रतिरूप फोटो
ANI
अंजुना के कर्लीज रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज से लिए गये ये वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं। एक वीडियो में फोगाट को सुधीर सांगवान के साथ डांस करते देखा जा सकता है। सांगवान को फोगाट की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में फोगाट अपने सर पर एक विशेष प्रकार का बैंड लगाती हुई नजर आ रही है।

पणजी, 28 अगस्त। उत्तरी गोवा के एक रेस्तरां के दो सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में सामने आए हैं जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत से पहले के बताए जा रहे हैं। अंजुना के कर्लीज रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज से लिए गये ये वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं। एक वीडियो में फोगाट को सुधीर सांगवान के साथ डांस करते देखा जा सकता है। सांगवान को फोगाट की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में फोगाट अपने सर पर एक विशेष प्रकार का बैंड लगाती हुई नजर आ रही है।

वीडियो में सागवान उन्हें जबरन पानी पिलाता हुआ दिख रहा है जिसे वह तुरंत थूक देती हैं। पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने पहले संवाददाताओं को बताया था कि सांगवान ने पानी में कुछ ऐसा मिलाया था जिससे उनकी मौत हुई थी। दूसरे वीडियो में फोगाट को आरोपी द्वारा ले जाते देखा जा सकता है। फुटेज में वह लड़खड़ाती नजर आ रही हैं और रेस्तरां से बाहर निकलने के समय वह सीढियों पर करीब करीब गिरती हुई दिख रही हैं।

पुलिस ने इस मामले में अब तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है। सिंह और सांगवान पर हत्या के आरोपों में जबकि गांवकर और न्यून्स के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़