श्रीनगर में आतंकी हमले में दो सीआरपीएफ कर्मी शहीद, दो अन्य घायल

CRPF
अधिकारी ने कहा कि सीआरपीएफ के चार कर्मी इस हमले के दौरान घायल हुए और उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने से पहले ही एक अधिकारी की मौत हो चुकी थी।
श्रीनगर। श्रीनगर के लॉवेपोरा इलाके में बृहस्पतिवार को हुए एक आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो कर्मी शहीद हो गए जबकि दो अन्य जवान घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में पारिम्पोरा पुलिस थाना क्षेत्र के लॉवेपोरा में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ कर्मियों पर गोलियां चलाईं। अधिकारी ने कहा कि सीआरपीएफ के चार कर्मी इस हमले के दौरान घायल हुए और उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने से पहले ही एक अधिकारी की मौत हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि घायल कर्मियों को यहां के सैन्य अस्पताल में ले जाया गया जहां एक कांस्टेबल को बचाया नहीं जा सका। शहीद सीआरपीएफकर्मियों की पहचान उप निरीक्षक मांगे राम देव बर्मन और कांस्टेबल अशोक कुमार के तौर पर हुई है। इस हमले में कांस्टेबल नाजिम अली और जगन्नाथ रे घायल हुए हैं। अधिकारी ने कहा कि जिस जगह हमला हुआ उस इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर पहले भी कई हमले और आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हो चुकी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़