झारखंड में कम हुए कोरोना केस, एक दिन में दो की मौतें और 110 नये मामले

jharkhand
झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से दो मरीजों की मौत हो गयी और इस संक्रमण के 110 नये मामले सामने आये है। स्वास्थ्य विभाग की बुधवार की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों में दो कोविड-19 मरीजों की मौत हो गयी जिसे मिलाकर राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5102हो गयी।

रांची। झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से दो मरीजों की मौत हो गयी और इस संक्रमण के 110 नये मामले सामने आये है। स्वास्थ्य विभाग की बुधवार की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों में दो कोविड-19 मरीजों की मौत हो गयी जिसे मिलाकर राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5102हो गयी। इसी दौरान 110 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 344775 हो गयी है।

इसे भी पढ़ें: डिग्री कॉलेज के सभी विद्यार्थियों का जुलाई में टीकाकरण किया जाएगा

राज्य अब तक कोरोना वायरस के 338256 मरीज ठीक हो चुके हैं। फिलहाल 1417 मरीजों का इलाज चल रहा है। पिछले 24 घंटों में राज्य में कुल 130310 नमूनों की जांच की गयी जिनमें से 110 संक्रमित पाये गये।उनमें 13 राजधानी रांची के एवं 14 पूर्वी सिंहभूम के हैं। वैसे रांची में कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटों में किसी की भी मौत नहीं हुई। इस दौरान पूर्वी सिंहभूम और गुमला में एक-एक कोरोना मरीजों की मौत हुई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़