ठाणे में पुलिसकर्मियों को बंधक बनाने के आरोप में दो कबाड़ कारोबारी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   14:48
ठाणे में पुलिसकर्मियों को बंधक बनाने के आरोप में दो कबाड़ कारोबारी गिरफ्तार
prabhasakshi

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दो पुलिसकर्मियों को अपने गोदाम में बंधक बनाकर रखने के आरोप में दो कबाड़ व्यापारियों को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

ठाणे (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दो पुलिसकर्मियों को अपने गोदाम में बंधक बनाकर रखने के आरोप में दो कबाड़ व्यापारियों को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। कल्याण नगर के महात्मा फुले चौक (एमएफसी) थाने के दो पुलिसकर्मियों ने शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात को रेल की पटरी चोरी होने की सूचना पर कार्रवाई करते हुए गोदाम का निरीक्षण किया था।

इसे भी पढ़ें: हनुमान चालीसा विवाद : राणा दंपति की जमानत रद्द कराने अदालत पहुंची मुंबई पुलिस

उन्हें रेल की कुछ पटरियां कबाड़ के अन्य सामान के नीचे पड़ी मिलीं। एमएफसी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अशोक होनमाने ने बताया कि जब पुलिसकर्मी परिसर की जांच कर रहे थे तब आरोपियों ने परिसर के अंदर दो पुलिसकर्मियों को कथित तौर पर बंद कर दिया।

इसे भी पढ़ें: गिरफ्तारी से बचने के लिए रची मौत की कहानी, नौ माह बाद पकड़ा गया गुनहगार

अधिकारी ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने थाने से मदद मांगी, जिसने वहां कुछ कर्मियों को भेजा और दोनों पुलिसकर्मियों को करीब आधे घंटे के बाद बाहर निकाला गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बाद में कबाड़ कारोबारियों शौकत शेख और इसाक भगवान को गिरफ्तार किया और मामले की जानकारी रेलवे पुलिस को भी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...